अंकिता लोखंडे करने जा रही ये बड़ा काम, फैंस से कहा- ‘प्लीज कन्फयूजन दूर करो’

लॉकडाउन के बाद से अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिंव हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर छोटी से छोटी चीजें शेयर कर रही हैं। हाल ही में अपने जुल्फों संग खेलते हुए अंकिता लोखंडे ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस से कुछ ऐसा पूछ लिया है कि कुछ लोग हैरान हो गए हैं।

इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे गुलाबी रंग की टीशर्ट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे के बाल खुले हुए हैं और वो अपने बालों के साथ खेलते हुए ढेर सारे पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘छोटो बाल या बड़े बाल…?’ साथ ही अंकिता लोखंडे ने इस कैप्शन के साथ ये भी बता दिया है कि वो काफी कन्फ्यूज हैं। 


अंकिता लोखंडे की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उन्हें कमेंटबॉक्स में हिदायत देने में लगे हैं कि वो बालों को छोटा ना करें। लोगों का कहना है कि लम्बे बालों में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लगती हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता लोखंडे को एक बार अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट जरूर करना चाहिए।


बीते हफ्ते अंकिता लोखंडे ने मंगेतर विक्की जैन की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस ने लाल रंग की बांधनी साड़ी में अपनी ढेर सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वैसे आपको अंकिता लोखंडे लम्बे बालों में ज्यादा पसंद आती हैं या फिर आप उनको नए लुक में देखना चाहते हैं?

You may also like...