अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड का किया शुक्रिया अदा, कहा- तुम मेरी पसंद जानते हो

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट डाला है. अंकिता ने ये पोस्ट अपने एक्स बॉयफ्रेंड दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के अगले ही दिन शेयर किया है. बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरे हो गए.

15 जून को अंकिता ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है. वहीं उनके बॉयफ्रेंड सफेद आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. इसके साथ ही अंकिता ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘डियर विक्की, तूम मेरे साथ तब थे, जब समय कठिन था. जब मुझे किसी भी चीज की जरूरत पड़ती थी या अगर मैं दूर जाना चाहती थी, जिससे मैं खुद को शांत कर सकूं, तब तुम हमेशा सबसे पहले पूछते थे कि मैं कैसी हूं. तूम मेरे बारे में हमेशा सोचते थे और मैं तुमसे हमेशा कहती थी कि मैं ठीक हूं, क्योंकि मुझे मालूम था कि मैं तुम्हारे साथ हूं’.

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके आगे अंकिता ने लिखा, ‘मैं तुम्हें दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड होने का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. तुम्हें कभी मुझे ये बताने की जरूरत नहीं पड़ी कि, मुझे क्या चाहिए क्योंकि तुम मेरी पसंद को जानते हो. जिसके बाद अंकिता ने विक्की को हर बात के लिए शुक्रिया अदा किया’.

बताते चलें, अंकिता लोखंडे ने 2019 में अपने बॉयफ्रेंड बिजनेजमैन विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते की लोगों के सामने घोषणा की थी. जिसके बाद से अंकिता अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती हैं. बता दें कि अंकिता इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ 2010 से 2016 तक रिलेशनशिप में थी. दोनों के बीच ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों ने ‘पवित्र रिश्ता’ में पति-पत्नी का किरदार निभाया था.

You may also like...