अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत की यादें, लिखा- फिर मिलेंगे चलते चलते

केदारनाथ, महेंद्र सिंह धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, और काई पो चे जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में उतर जाने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली बरसी है. हालांकि, उनकी मौत को तो 1 साल पूरे हो गए, लेकिन अब तक पुलिस उनकी मौत की गुत्थी को सुलझा पाने में सफल नहीं हुई. वहीं उनसे जुड़े उनके दोस्तों से लेकर उनके फैंस तक सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते दिख रहे हैं. इसी सिलसिले में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी उन्हें याद किया है. अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘14 जून, यह हमारा सफर था! फिर मिलेंगे चलते-चलते’. इसके साथ ही अभिनेत्री ने टूटे दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं उन्होंने इसके अलावा भी कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. अंकिता ने सुशांत संग बिताए कुछ लम्हों के एक वीडियो को भी शेयर किया है इसके साथ ही अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘14 जून. ऐसा ही वो था. मेरे सफर तुम्हारे हिस्से के लिए धन्यवाद’.

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की दोस्ती की शुरुआत पवित्र रिश्ता सीरियल के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था. इन दोनों को लोगों ने इतना पसंद किया था कि लोग इन्हें इनके असली नाम से कम और पवित्र रिश्ता के किरदार मानव और अर्चना के नाम से ज्यादा पहचानने लगे थे. दोनों की दोस्ती पवित्र रिश्ता के सेट पर ही प्यार में बदल गई थी. जिसके बाद करीब 6 साल तक दोनों रिश्ते में रहे थे. जिसके बाद कुछ कारणवश दोनों 2016 में अलग हो गए थे.

You may also like...