अजय की भुज को टक्कर देने को तैयार सिद्धार्थ की शेरशाह, टीजर हुआ रिलीज

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म भुज का ट्रेलर आउट हुआ था।जिसके बाद उनके फैंस में इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया। इस फिल्म में अजय एयरफोर्स के ऑफिसर विजय के रोल में नजर आ रहे है। अजय की ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। अब एक बार फिर से आर्मी पर आधारित दूसरी फिल्म भी जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देगा। इस फिल्म का टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म का नाम है शेरशाह। इस फिल्म में लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले है। शेरशाह फिल्म साल 1999 में हुए कारगिल युद्ध में जीत के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बता दे कि साल 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल युद्ध हुआ था। ये फिल्म इसी पर आधारित है। फिल्म इसी स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले यानी 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वहीं दूसरी ओर अजय की फिल्म भुज भी 13 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों में एक्शन की भरमार होगी। शेरशाह में सिद्धार्थ के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म में और भी कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे।

बता दे कि टीजर में कारगिल युद्ध की कुछ फुटेज भी दिखाई गई है। साथ ही कैप्टन विक्रम बत्रा की क्लिप है जिसमें वह कुछ बात करते नजर आ रहे है। उसके बाद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री होती है। बता दे कि ये फिल्म 2 जुलाई को ही रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना के कारण ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि टीजर आउट होने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को कुछ हिंट्स दी थी। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा था कि शेरशाह ने डेल्टा से कहा मेरी आंखें 150721 टारगेट पर है।तुम्हारे सिग्नल का इंतजार कर रहा हूं।ओवर।

बता दे कि सिद्धार्थ को काफी दिनों से एक बेहतरीन फिल्म की इंतजार थी। जो शायद अब सिद्धार्थ का इंतजार खत्म होने वाला है। उम्मीद है सिद्धार्थ की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो।

 

 

 

 

 

 

You may also like...