अजय देवगन की “सिपाही” कविता को पढ़ इमोशनल हुए अक्षय कुमार,वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन कि फिल्म भुज जल्द रिलीज होने वाली है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दे कि अजय देवगन कि यह फिल्म भारतीय एयरफोर्स ऑफिसर पर आधारित है। Bhuj स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

इस बीच अजय देवगन ने भारतीय सैनिकों के लिए एक पोस्ट शेयर की है। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल 26 जुलाई को कारगिल दिवस मनाया जाता है।बता दे कि अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिपाही कविता के जरिए सैनिकों को श्रद्धांजली दी हैं इसी मौके पर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक कविता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय सैनिकों के नाम पोस्ट की है। जिसमें अजय इस कविता को खुद को आवाज में कहते हुए नजर आ रहे हैं। अजय का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अजय देवगन अक्षय कुमार

अजय ने ये कविता पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल से ट्रिब्यूट भारत के वीर सपूतों को। इसके अलावा उन्होंने हैशटैग सिपाही लिखा है। ये विडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अजय के फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार तक अजय की इस कविता की खूब तारीफ कर रहे हैं।अजय की इस पोस्ट को फैंस खूब शेयर भी कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने अजय की इस पोस्ट पर कमेंट्स किया हैं।

अक्षय ने अजय की पोस्ट पर दो कमेंट्स किया है। पहले कमेंट बॉक्स में हर्ट इमोजी शेयर की है। साथ ही दूसरे कमेंट बॉक्स में अक्षय ने लिखा है कि जब असल जिंदगी में इमोशंस की बात आई है तो मैं खुद को ज्यादा अभिव्यक्त नहीं कर पाता।लेकिन इसने मेरी आंखों में आसूं ला दिए @अजय देवगन। मुझे नहीं पता था कि आपके अंदर एक कवि भी है। किस किस बात पर दिल जीतोगे यार।

बता दे कि अजय देवगन की फिल्म भुज जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस Hotstar पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त,सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही नजर आएंगी।

You may also like...