‘अनुपमां’ से हुई ‘डॉक्टर अद्वैत’ की विदाई, अपूर्व अग्निहोत्री ने बताई विदा लेने की वजह

टीवी के चर्चित शो ‘अनुपमां’ की कहानी अब आगे बढ़ चुकी है. कहानी में अब अनुपमा के परिवार वाले अहमदाबाद वापस आ चुके हैं. वहीं वनराज और काव्या ने भी शादी कर ली है. इसी कारण के चलते डॉक्टर अद्वैत का भी ट्रैक धारावाहिक से खत्म कर दिया गया है. हालांकि, डॉक्टर अद्वैत के किरदार को धारावाहिक से हटाने पर दर्शक कुछ खास खुश नहीं आ रहे. वहीं अब हाल ही में डॉक्टर अद्वैत का किरदार निभा रहे अपूर्व अग्निहोत्री ने शो से इतनी जल्दी विदा लेने का कारण भी बताया है.

अनुपमां में डॉक्टर अद्वैत के किरदार को लोगों ने काफी प्यार दिया है. ऐसे में जब लोग उन्हें काफी प्यार देने लगे हैं और अब अचानक से उनके किरदार के ख्तम हो जाने की वजह से धारावाहिक के दर्शकों में थोड़ी निराशा दिखी. वहीं हाल ही में इस मामले में डॉक्टर अद्वैत का किरदार निभा रहे अपूर्व अग्निहोत्री ने ईटी टाइम्स से बात की है. इस बातचीत के दौरान अपूर्व ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि मेरा हिस्सा काफी अच्छे से बीता, लेकिन मुझे लगा कि शायद मेकर्स मेन स्टोरी पर वापसी कर रहे हैं’.

इसके आगे अपूर्व ने कहा, ‘शूटिंग के दौरान मैंने काफी अच्छा समय बिताया और यही ज्यादा अहम भी है. मुझे मेरे आखिरी दिन के बारे में पहले ही बता दिया गया था. इसलिए ये सच है कि मैंने इस सीरियल को नहीं छोड़ा है. राजन शाही ने मेरे किरदार को इतने दिनों के लिए ही रखा था. वैसे अब वो खत्म हो चुका है’. वहीं जब अपूर्व से उनकी दोबारा वापसी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘अभी इस वक्त ये सब तो ऊपर वाला ही जाने’.

बताते चलें लॉकडाउन के वक्त ही शो में अपूर्व शर्मा की एंट्री हुई थी. वहीं उनके रहते ही रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को शो में कैंसर हुआ था. वहीं अब उनकी सर्जरी भी पूरी हो गई है और शूटिंग लोकेशन पर टीम भी दोबारा पहुंच गई है. जिसके बाद डॉक्टर अद्वैत के किरदार को शो से खत्म कर दिया गया.

You may also like...