अनु मलिक की मां का हुआ निधन, पोते अमाल और अरमान मलिक ने शेयर किया दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और इंडियन आइडल 12 के जज अनु मलिक की मां का 25 जुलाई की दोपहर निधन हो गया. ‘मिड डे’ की एक खबर के मुताबिक अनु मलिक की मां बिल्किस मलिक को स्ट्रोक आया था, जिसके बाद जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था.

 

View this post on Instagram

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic)

25 जुलाई के 3.30 में अनु मलिक की मां की मौत होने के बाद उन्हें 26 जुलाई की सुबह सांताक्रुज कब्रिस्तान में दफना दिया गया. वहीं अपनी दादी की मौत के बाद पोते व म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए शोक जाहिर किया है. अमाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कैसे उनके लिए दादी को दफनाना जिंदगी के सबसे मुश्किल कामों में से एक था. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की खुशी भी जाहिर की है कि वो अपनी दादी की अंतिम इच्छा को पूरा कर सकें.

पोस्ट शेयर करते हुए अमाल ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं आखिरी बार गले लगाने के लिए रोता रहा, पर आप चली गई.आप चाहती थी कि आपको आपके पति के पास ही दफनाया जाए. हमें खुशी है कि हम ऐसा कर पाए. मैं वहां से निकला तो तुरंत ही बारिश होने लगी. मैंने आसमान की तरफ देखा और ये जानकर मुस्कुरा दिया कि आप वहीं है जहां आप चाहती थीं. इस तस्वीर की तरह आप भी अब दादा के साथ मिल गई हैं’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

वहीं अरमान मलिक ने दादी के साथ एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड, दादी जान को खो दिया. मेरी जिंदगी की रोशनी चली गई. मुझे अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. अब ऐसा खालीपन है जिसे कोई नहीं भर सकता. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आपके साथ इतना वक्त बिताने को मिला. इतना सारा प्यार, किस और हग्स मिले. अल्लाह, मेरी एंजल अब आपके साथ है’.

 

You may also like...