अपनी मां की कार्बन कॉपी है ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हो रही थ्रोबैक फोटो

मां और बच्चों का रिश्ता तो दुनिया से जहां होता है, लेकिन कहते हैं बेटियां अपनी मां से काफी गुण और उनसे मिलती-जुलती छवि भी रखती हैं. वहीं बॉलीवुड में इसका सबसे बड़ा उदाहरण है ऐश्वर्या राय बच्चन. जो न सिर्फ उनकी तरह दिखती हैं बल्कि ऐश्वर्या की उम्र में वृंदा राय और ऐश्वर्या एक-दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं. उन दोनों की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां वृंदा राय के साथ एक बेहद ही स्पेशल और प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं, उनकी मां भी उनका साथ देने से कभी पीछे नहीं हटती. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें शोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. ऐश्वर्या के कुछ फैन पेज इन तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहे हैं. इन थ्रो बैक तस्वीरों में ऐश्वर्या बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं. वही नैन-नक्श, वही मुस्कान, ऐसा लगता है जैसे वृंदा राय एक नहीं बल्कि दो है.

View this post on Instagram

A post shared by Information Bazar (@informationbazar)

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों पर लोगों की नजर भले आज पड़ी हो लेकिन इन तस्वीरों को सबसे पहले ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता की 50वीं शादी की सालगिरह पर शेयर किया था. 22 दिसंबर 2020 को शेयर कि गई इस तस्वीर में उनके माता-पिता साथ दिख रहे हैं. जिसमें उनकी मां बिलकुल उनकी तरह दिख रही हैं.

वहीं ऐश्वर्या के प्रोफेशनल लाइफ पर नजर डालें तो अपनी खूबसूरती और अपने आत्मविश्वास के दम पर ऐश्वर्या ने 1994 में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. तब से लेकर आज तक, ऐश्वर्या अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतते आईं हैं. उनकी फिल्मों में लोग उनके किरदार को आज भी पसंद करते हैं.

You may also like...