अपने ‘ब्वॉय’ का नाम नहीं रख पा रहे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर लोगों से मांगी मदद

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने बीते मंगलवार को ‘फादरहुड’ की बात करते हुए कहा कि वो अब तक अपने ‘ब्वॉय’ का नाम नहीं रख पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने अपने पिल्ले (कुत्ते का बच्चा) को दिखाया है. इस वीडियो में वरुण कुत्ते के बच्चे के साथ वक्त बिताते हुए दिख रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में वरुण बता रहे हैं कि वो अब तक अपने ‘ब्वॉय’ का नाम नहीं रख पाए हैं.

इस वीडियो में वरुण फर्श पर लेटे हुए हैं, जहां नन्हा से पपी उनके साथ खेलने की कोशिश कर रहा है. जैसे ही पपी वरुण का चेहरा चाटने की कोशिश करता है वरुण को हंसी आ जाती है. इस वीडियो में वरुण ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टी-शर्ट पहन रखा है. साथ ही बैकग्राउंड में फिल कॉलिंस का गाना ‘इन द एयर टुनाइट’ चल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस वीडियो के साथ ही वरुण धवन ने एक कैप्शन भी लिखा है. वरुण ने लिखा है, ‘फादरहुड, अभी तक मैं अपने ब्वॉय का नाम नहीं रख पाया. मेरी मदद करो’. वहींउनके इस वीडियो पर कई सेलेब्स के साथ ही उनके फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दिए हैं. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ओ माय गॉड!!! उसका नाम क्या है????’ वहीं नुसरत भरूचा ने बस ‘अरे’ लिखकर रिएक्शन दिया है.

वहीं वरुण के कुछ फैंस ने भी इस पर कमेंट किया है. एक ने लिखा है, ‘हॉट चॉकलेट फज! ये पपी मेरा पूरा दिल है’. वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, ‘उसके उछलने से बाल हवा में लहराते हैं’. वहीं वरुण के एक और फैन ने लिखा है ‘आप वाकई सबसे अच्छे पिता होंगे!’. बता दें कि बॉलीवुड के अलावा भी अभिनेता के कई चाहने वाले हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर लाइक, कमेंट करते नजर आते हैं.

You may also like...