अब तक उलझी है इन एक्टर्स के मौत की गुत्थी, किसी के मौत की वजह प्यार है तो किसी का धोखा

मनोरंजन के छोटे और बड़े पर्दों के कई अभिनेता-अभिनेत्री ऐसे रहे हैं जिनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है. इनमें से कुछ अभिनेता-अभिनेत्री ऐसे रहे हैं जिनके मौत की वजह प्यार, शादी और धोखे से जोड़ा जाता है. हालांकि, अब तक इन एक्टर्स के मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं सकी है. पुलिस ने हर एक एक्टर्स के मौत के कारण को जानने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, इसके बावजूद पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. आज हम आपको बॉलीवुड और हिंदी टीवी सीरियल के कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिनके मौत के पीछे का कारण प्यार, धोखा, शादी या करियर में असफलता बताया जाता है.

जिया खान

जिया खान को फिल्म ‘गजनी’ और ‘निशब्द’ में देखा गया था. बॉलीवुड में अपना करियर बना रही जिया खान का अफेयर सूरज पंचोली से बताया जाता था. मीडिया के खबरों के मुताबिक जिया अपने रिलेशनशिप को लेकर जितना सीरियस थी, सूरज नहीं थे. वहीं जब जिया को प्यार में धोखा मिला तो जिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिया के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसके आधार पर सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी किया गया था.

प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी ने टीवी पर आने वाले बेहद ही चर्चित शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाया था. वहीं उनका अफेयर राहुल राज सिंह से होने की खबर थी. राहुल और प्रत्युषा का एक ऑडियो टेप भी वायरल हुआ था. जबकि राहुल का कहना था कि प्रत्युषा अपने घरवालों से काफी परेशान थी. प्रत्युषा की भी आत्महत्या की गुत्थी आज भी दफन है.

कुलजीत रंधावा

टीवी इंडस्ट्री एक बेहद ही सुंदर अभिनेत्री हुआ करती थीं कुलजीत रंधावा. वहीं जब उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनकी दूरियां आई तो वो इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं. जिसके बाद वो फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड का हर एक फैन जानता है. टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों तक में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत का शव बीते साल उनके फ्लैट में फंदे से लटका मिला था. हालांकि, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर उनकी मौत को लेकर काफी आरोप लगाए गए थे, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है.

You may also like...