अभिनेता ने यामी गौतम की तुलना ‘राधे मां’ से की तो भड़कीं कंगना, कहा- लाओ मेरी चप्पल

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने बीते 4 जून को अपनी शादी की खबर के साथ अपने फैंस को चौंका ही दिया था. यामी ने निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के सात फेरे लिए. शादी के बाद जब यामी ने जब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस काफी हैरान रह गए. जिसके बाद यामी की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही.

जहां एक ओर लोग यामी और आदित्य को शादी की बधाईय़ां दे रहे था वहीं इसी दौरान अभिनेता विक्रांत मैसी ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जिसे देखकर उनके फैंस के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी भड़क उठी. विक्रांत मैसी के इस कमेंट पर कंगना ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है.

बता दें कि 4 जून को शादी के बंधन में बंधने के बाद यामी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की. जिसके बाद इन फोटोज पर उनके चाहने वालों ने लाइक और कमेंट्स की बौछार कर दी. लोगों ने यामी के लुक की भी काफी तारीफ की. वहीं अभिनेता विक्रांत मैसी ने मजाक में ही उनकी तुलना ‘राधे मां’ से कर दी. विक्रांत का ऐसा करना यामी के फैंस के साथ ही कंगना को नागवार गुजरा.

कंगना ने मैसी के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘कहां से निकला ये कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल…’. जिसके जवाब में मैसी के फैंस ने कंगना के खिलाफ प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. बता दें कि मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र’. जवाब के बाद कंगना ने एक और कमेंट करते हुए लिखा, हिमाचली दुल्हन खूबसूरत लग रही है. सबसे खूबसूरत और देवी की तरह लग रही है.

You may also like...