अभिनेता सनी देओल पाए गए कोरोना संक्रमित, जानें पूरी डिटेल

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की चपेट में आम से लेकर खास सभी लोग आ रहे। ऐसे में अब एक्टर सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, उन्होंने एक फार्महाउस में खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’

64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता देओल ने पिछले दिनों मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी और पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे.

बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका कनिका कपूर, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर के भाई राजू खेर, जेनेलिया डिसूजा, पूरब कोहली और करीम मोरानी जैसे सेलेब्रिटी भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं.

You may also like...