अभिनेत्री अशनूर कौर के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर ने किया भद्दा कमेंट, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

‘झांसी की रानी’ और ‘पटियाला बेब्स’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अशनूर कौर पर भी ट्रोलर्स की नजर पड़ ही गई. अशनूर ने साल 2020 में सॉन्ग ‘क्या करूं’ में काम किया था, जिसे लेकर एक ट्रोलर ने अब उनसे एक बेहूदा सवाल कर लिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Ashnoor (@ashnoorkaur)

दरअसल, टीवी अभिनेत्री अशनूर कौर ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर ‘Ask Me Anything’ का सेशन रखा था, जिस दौरान अशनूर से उनके काफी फैंस ने सवाल किए. वहीं इसी बीच एक यूजर ने कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसका जवाब अशनूर को कड़े लहजों में देना पड़ा. यूजर ने अशनूर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए गाने को ‘अश्लील’ बताया और कहा, ‘तुमने क्या करूं जैसा वल्गर सॉन्ग क्यों किया? और तुम्हें जरूरत क्या है फिजिकल और किसिंग सीन करने की फ्यूचर में’.

यूजर के इस सवाल का जवाब अशनूर ने कुछ इस तरह दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई. अशनूर कौर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘पहली बात, क्या करूं कोई अश्लील गाना नहीं था. और आपने कहां देख लिया वल्गर सीन? कहीं ये आपकी सोच और नजरों की अश्लीलता तो नहीं? अगर हां, तो प्लीज इसे बदलो. आपके लिए अच्छा होगा’.

View this post on Instagram

A post shared by Ashnoor (@ashnoorkaur)

अशनूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने महज 5 साल की उम्र से टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरु कर दिया था. साल 2009 में आई ‘झांसी की रानी’ सीरियल में अशनूर ने प्राची का किरदार निभाया था. जिसके बाद अशनूर ने ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ना बोलो तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘शोभा सोमनाथ की’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘तुम साथ हो जब अपने’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘दिया और बाती हम’, ‘पृथ्वी वल्लभ’ और ‘कोई लौट के आया है’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है.

You may also like...