अभिनेत्री कविता कौशिक ने दी करन-निशा को नसीहत, कहा- नहीं बने लोगों का तमाशा

करन मेहरा और निशा रावल का विवाद बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. एक ओर जहां कुछ लोग करन को सही ठहरा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को निशा की कहानी सही लग रही है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों में से कौन सही है इस बात को लेकर बहस शुरू छिड़ गई है. इसी विवाद में अब टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी मामले में कमेंट किया है. कविता ने ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए दोनों को सलाह दी है कि लोगों के लिए तमाशा न बनें और अपने मामले को कोर्ट में लेकर जाएं.

अपने ट्वीट में कविता ने दोनों को सलाह देते हुए लिखा, मीडिया और लोग मजे लेंगे और अपनी समझ के अनुसार ही नसीहत देंगे. साथ ही कौशिक ने कहा कि अपने मामले को लेकर कोर्ट और पुलिस के पास जाओ, मुफ्त का तमाशा नहीं बनो. कविता ने ये ट्वीट निशा के मीडिया के सामने आने के बाद किया है, जिसमें निशा ने मीडिया के सामने अपने पति पर उनके खिलाफ हिंसा करने के साथ अन्य आरोप लगाए थे.

बता दें अब तक दोनों ने मीडिया के सामने आते हुए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं. निशा ने जहां अपने पति पर घरेलू हिंसा के साथ ही बेवफाई का आरोप लगाया है, वहीं करन ने इन सारे आरोपों को खारिज कर दिया है. निशा का कहना था कि उनके पति करन ने उनके सिर पर हमला किया और उन पर थूका भी. वहीं करन का कहना है कि निशा अपनी मनगढ़ंत कहानी बना रही है. इतना ही नहीं, निशा के पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद करन को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. हालांकि, अगले ही दिन जमानत मिलने के बाद करन को छोड़ दिया गया.

You may also like...