अभिनेत्री दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य करने वाले हैं शादी, राहुल ने की शादी की घोषणा

स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर सीरियल ‘प्यार का दर्द है मिठा मिठा प्यारा प्यारा’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री दिशा परमार और ‘बिग बॉस’ सीजन 14 के रनर-अप व सिंगर राहुल वैद्य टीवी के सबसे लविंग कपल्स की गिनती में पहुंच चुके हैं. बता दें कि राहुल वैद्य ने दिशा को नेशनल प्लैटफॉर्म ‘बिग बॉस’ में सबके सामने प्रपोज किया था, वहीं दिशा ने भी वैलेंटाइन डे के दिन राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था. इस लम्हे के बाद से ही दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद अब लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राहुल वैद्य ने दिशा के साथ अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है. ‘ई-टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में राहुल ने कहा, ‘हां, महामारी की वजह से हमें कई बार अपनी शादी को आगे बढ़ाना पड़ा है. चल रहे संकट की वजह से हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं चाहुंगा कम से कम मेरे करीबी रिश्तेदार और मेरे दोस्त में शादी में शामिल हों. हालांकि, हम जल्द ही तारीख की घोषणा करने की उम्मीद करते हैं’.

वहीं राहुल ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें शो में काफी मजा आ रहा है. उन्होंने कहा, ‘मैंने सोचा भी नहीं था कि शो की शूटिंग में इतना मजा आएगा. कुछ स्टंट कठिन होते हैं और चोट के निशान दे देते हैं’. साथ ही उन्होंने कहा, ‘अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं, छुट्टियों पर जाना चाहता हूं और संगीत पर अपना सारा फोकस करना चाहता हूं. आगे की मेरी यही प्लानिंग है’. बताते चलें कि राहुल इस वक्त ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं

You may also like...