अभिनेत्री नेहा धूपिया का खुलासा, बेटी के पैदा होने पर बनाई थी दूरी, जमीन पर सोती थी अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया एक बार फिर मां बनने जा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब नेहा ने अपनी बेटी को जन्म दिया था तो उससे नेहा को दूरी बनानी पड़ गई थी? दरअसल, नेहा धूपिया के बताए अनुसार, बेटी मेहर के जन्म के वक्त नेहा कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं. जिसकी वजह से उन्हें सारा दिन मास्क लगा कर रखना पड़ता था और अभिनेत्री उनसे दूर जमीन पर सोया करती थी.

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बॉलीवुड बबल को दिए गए एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया, ‘मुझे कोविड के हल्के लक्षण थे, लेकिन मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी. मुझे आइसोलेट होना था और सबसे दूर रहना था और बात ये भी थी कि मुझे अपने कोविड के लक्षण के बारे में उस दौरान ही पता चला जब मैं खुद वैसे ही आइसोलेट होने के बारे में सोच रही थी, क्योंकि मुझे लग रहा था कि घर में सबको कोविड हो गया है. मुझे मेरे स्टाफ, मेरे सास-ससुर, पति अंगद और मेहर से भी दूर रहना पड़ा. ये मेरे लिए बहुत मुश्किल वक्त था. आप सोच सकते हैं प्रेग्नेंट होने के बाद 24 घंटे अपने बच्चे के साथ आइसोलेट होना, और वो भी तब जब दिल्ली में केस पीक पर थे’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

इंटरव्यू के दौरान नेहा ने आगे बताया, ‘मैं घर में हर समय मास्क लगाकर रहती थी. मेहर से दूर जमीन पर सोती थी वो भी एक निश्चित पोजीशन में क्योंकि उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी. मेहर बोलती थी मम्मी बेड पर बहुत जगह है आप बेड पर आकर सो जाओ, मैं उसे समझाती थी कि मैं क्यों बेड पर नहीं सो पा रही हूं. क्योंकि मैं उसके जरा भी पास नहीं जाना चाहती थी. हम इसी सतर्कता के साथ घर पर रह रहे थे. हम बहुत डरे हुए थे’. बताते चलें जिस वक्त नेहा कोरोना कि चपेट में आई थीं, उस वक्त उनके घर के लगभग सभी लोग कोरोना का शिकार हो गए थे.

You may also like...