‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से लोगों के दिलों में घर बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता अब अपने दूसरे पति अभिनव के साथ तनाव की खबरों को लेकर चर्चा में है. इस मामले में उनके पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसी दौरान उन्होंने अपने अपनी पत्नी के बारे में काफी कुछ कहा है.

11 जून को अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस 5.15 मिनट के वीडियो में अभिनव ने बताया है कि उन्होंने बीते महीने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन श्वेता ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. अभिनव ने बताया कि 3 जून से ही मामला स्थगित हुआ जा रहा है, जिसके बाद अब वो 14 जून को सुनवाई की उम्मीद कर रहे हैं. उम्मीद जताते हुए वीडियो में अभिनव ने कहा है कि शायद 14 जून को उनके पक्ष में फैसला सुनाया जाए और उन्हें उनके बेटे से मिलने दिया जाए.

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

इसके साथ ही अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए अभिनव कोहली ने श्वेता द्वारा लगाए आरोपों को लेकर भी काफी कुछ कहा. अभिनव ने कहा, ‘वो कयामत की रात थी, जिस दिन मेरे ऊपर फिजिकल एब्यूज और मेरे बच्चे पर ट्रॉमोटाइज का आरोप लगा था’. इसके साथ ही अभिनव ने कहा कि प्रशंसकों के समर्थन के बाद ही उन्हें न्याय के लिए लड़ने की उम्मीद मिली.

बता दें कि फिलहाल श्वेता केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग में बिजी है. वहीं जब उनके पति ने उनके ऊपर बेटे को कोरोना काल में अकेले छोड़ कर जाने पर सवाल उठाए. इसका जवाब देते हुए श्वेता का कहना था कि अभिनव बेटे की परवरिश के लिए एक पैसा नहीं देता, इसलिए अभिनव को ये सवाल उठाने का कोई हक नहीं है.