अमृता राव और अनमोल ने दिखाई बेटे की पहली तस्वीर, रखा ये प्यारा नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद ही से एक्ट्रेस को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। वहीं, उनके फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने फैंस का ये इंतजार खत्म करते हुए बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

अमृता और अनमोल ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें परिवार के तीनों सदस्यों का केवल हाथ नजर आ रहा है। अनमोल द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर री पोस्ट किया है। इसके साथ कपल ने यह भी खुलासा किया कि उनके बेटे का नाम क्या है।

अनमोल ने अपने पोस्ट में लिखा कि – ‘दुनिया को हैलो, मिलिए हमारे बेटे वीर से। वह आपसे अपने पहले BroFist लुक में है। अपना आशीर्वाद बनाए रखिए। अमृता राव और आरजे अनमोल।‘

आपको बता दें कि एक नवंबर को अमृता राव के घर में बेटे की किलकारियां गूंजीं थीँ। आरजे अनमोल पिता बनकर बेहद खुश हैं।  शादी के चार साल के बाद अमृता-अनमोल मां बाप बने हैं।

गौरतलब है रि 15 मई 2016 को अमृता और अनमोल ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। उनकी शादी में परिवार वाले और खास दोस्तों ने ही शिरकत की थी। शादी से पहले अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।

You may also like...