अमेजन प्राइम के बाद मनोज बाजपेयी ने ज्वाइन किया नेटफ्लिक्स, दोनों प्लेफॉर्म में हुआ ऑनलाइन तकरार

अमेजन प्राइम में द फैमिली मैन सीरीज के बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी जल्द ही नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज Ray में नजर आने वाले हैं. Ray सीरीज भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्मकार सत्यजीत रे के जीवन पर आधारित होने वाली है. मजे की बात ये है कि मनोज बाजपेयी के अमेजन प्राइम से नेटफ्लिक्स के शो में जाने के बाद दोनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की सोशल मीडिया साइट पर मजेदार खींचतान हुई है. इस खींचतान में मनोज बाजपेयी ने भी हिस्सा लिया.

दरअसल, नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को Ray का ट्रेलर जारी करते हुए मनोज बाजपेयी का अनोखे अंदाज में स्वागत किया है. इसके लिए नेटफ्लिक्स ने शब्दों से बड़े ही मजेदार अंदाज में खेला है. नेटफ्लिक्स ने लिखा है- ‘मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स की सीरीज में आने वाले हैं. हमें खुशी है कि आप इस फैमिली बन रहे हैं, मैन’. जिसका जवाब देते हुए मनोज ने लिखा कि इस सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है.

वहीं नेटफ्लिक्स के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अमेजन प्राइम ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है. अमेजन ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘श्रीकांत, जॉब बदलने में ड्रास्टिक चेज हुआ होगा ना?’ बता दें कि अमेजन प्राइम की ये प्रतिक्रिया फैमिली मैन 2 से जुड़ी है. जहां श्रीकांत तिवारी सीक्रेट सर्विस छोड़कर कॉरपोरेट नौकरी में लग जाते हैं. अमेजन प्राइम के इस प्रतिक्रिया के बाद मनोज बाजपेयी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. जिसका जवाब देते हुए मनोज ने लिखा है, ‘यह बेहतरीन छेड़छाड़ है, जॉब नहीं रोल बदला है’.

वैसे तो अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स दो बड़े प्रतिद्वंदी ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, लेकिन इन दोनों का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इन दोनों की इस मजेदार खींचतान को पसंद कर रहे हैं.

You may also like...