अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन पर कंगना रनौत का विवा’दित बयान, बोलीं- ‘हर 5 मिनट में उसको…’

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को हराकर राष्ट्रपति पद का चुनाव जीत लिया है। वहीं, इस जीत के बाद भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बन गई हैं। इस जीत के मौके पर जो बाइडेन को देश-विदेश से बधाईयां मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नई सरकार को बधाई दी है। इसी बीच कंगना रनौत ने कुछ ऐसा लिख दिया कि जिस पर विवाद होने लगा है।

कंगना ने नए अमेरिकी राष्ट्रपति की तुलना आमिर खान के गजनी किरदार से कर दी जो हर 5 मिनट सब कुछ भूल जाता है। कंगना ने ट्वीट करते हुए जो बाइडेन को गजनी बाइडेन बता दिया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘गजनी बाइडेन के बारे में पक्का नहीं है जिसका डेटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है। जो भी दवाइयां उसमें भरी गई हैं, वे 1 साल से अधिक नहीं चलने वालीं। साफ है कि कमला हैरिस ही पूरी सरकार चलाएंगी।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘जब कोई महिला आगे बढ़ती है तो वह दूसरी महिला के लिए रास्ता खोलती है। इस ऐतिहासिक दिन को चियर कीजिए।’ इससे पहले स्वरा भास्कर, सुहाना खान, ईशान खट्टर, परिणिती चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा सहित कई स्टार्स ने अमेरिका की नई सरकार को बधाई दी है।

बता दें कि जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को हराकर अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतै है। जो बाइडेन को 290 इलेक्टोरल वोट्स मिले जो कि बहुमत (270) से 20 अधिक हैं। वहीं डोनाल्ड ट्रंप को केवल 214 इलेक्टोरल वोट मिले हैं। इस चुनाव में जो के साथ-साथ भारतीय मूल की कमला हैरिस की काफी चर्चा रही। वे अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति बन गई हैं। साथ ही वे पहली महिला हैं जिन्होंने ये कारनामा किया है। 

You may also like...