अरबाज खान ने भाई सलमान खान के लिए मजे, कहा- सलमान खान से रिलेशनशिप एडवाइस…

बॉलीवुड में कई सितारें ऐसे हैं जिनका पूरा परिवार ही फिल्मों में काम कर रहा है. उनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सगे भाई-बहन हैं. वहीं जब बात बॉलीवुड के ‘भाईजान’ के परिवार की होती है तो उनकी नोक-झोंक देखने लायक होती है. सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान, तीनों खान भाई अक्सर अपनी नोक-झोंक की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि उनकी बातें सुनकर सबकी हंसी निकल पड़ी.

दरअसल, हाल ही में अरबाज खान ने अपने भाई सलमान खान को लेकर एक इंटरव्यू में कहा है कि वो घर में सबसे बुरी रिलेशनशिप की सलाह देते हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के भाईजान के लिए उन्होंने ये तक कह दिया कि सलमान खान से रिलेशनशिप पर सलाह लेने का मतलब मुझसे स्टार बनने की सलाह लेना है. बताते चलें सलमान खान के चार भाई-बहन हैं और चारों के बीच एक कमाल की बॉन्डिंग है. वहीं जब अरबाज से इंटरव्यू में पूछा गया कि घर में सबसे बूरी रिलेशनशिप एडवाइस कौन देता है तो उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में सलमान खान का नाम लिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज ने रिलेशनशिप वाले सवाल के जवाब पर कहा, मुझे लगता है सलमान, अब मुझसे ये मत पूछना क्यों. मुझे लगता है कि इसके लिए कोई सफाई नहीं देनी चाहिए. ये ऐसा है, जैसे मैं सलाह दूं कि स्टार कैसे बना जाए. इसको ऐसा समझो कि मैं कह रहा हूं- सलमान, तुम्हें स्टार बनने के लिए ऐसा करना होगा तो वो मुझ पर हंसेगा ही न.

वहीं अरबाज के लव लाइफ की अगर बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ साल 1998 में शादी की थी. जिसके बाद दोनों के बीच कुछ सालों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन फिर साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया.

You may also like...