बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. सबसे पहले मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था. उसके बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी हालांकि अब सब ठीक हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था. इसका नतीजा पॉजिटिव आया है. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग इस बात की जानकारी शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने मे लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि ‘मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।’

देश में इस तरह कोरोना वायरस के मामलों का बढ़ना चिंता का विषय बन चूका है. भारत में रोज 80 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस केस देखने को मिल रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना से अछूती नहीं है और इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फिल्म के साथ-साथ टीवी सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।