अर्जुन कपूर ने स्विमसूट में मलाइका अरोड़ा की खींची बेहद हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

हाल ही में मालइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गोवा घूमने गए जहां से उनकी काफी हाॅट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा गोवा के मौसम का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने फोटोज शेयर कर अपने हैप्पी मोमेंट्स फैंस संग साझा किए हैं। इनमें दोनों की सोलो और एक साथ वाली तस्वीरें भी है. मलाइका ने अपनी एक बूमरैंग भी शेयर की है जिसमें वे स्व‍िमसूट में पूल के अंदर जाती नजतर आ रही हैं।
 इस बूमरैंग वीड‍ियो में मलाइका स्व‍िमिंग पूल के अंदर जाती देखी जा सकती हैं. वहीं अर्जुन कपूर पूल के अंदर से उनकी फोटो लेते नजर आ रहे हैं. कहना पड़ेगा अर्जुन अपने लेडीलव के लिए फोटोग्राफी करने लगे हैं।
 गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा गोवा में है।वे अपनी गोवा की छुट्टियों को अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदक के आलीशान विला में मना रहे हैं. Candolim Beach पर स्थित अमृता अरोड़ा के इस विला की तारीफ भी अर्जुन कपूर ने की है। अर्जुन और मलाइका, अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदक के आलीशान विला में ठहरे हुए हैं. इस विला का हर कोना इतना शानदार है कि खुद अर्जुन कपूर भी इसकी तारीफ करते दिखे। अर्जुन ने विला के अंदर से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब आपको जाने का मन नहीं करता…क्या घर बनाया है आपने @shaklad @amuaroraofficial!!! गोवा में इससे पहले और कोई बेहतर हॉलीडे होम नहीं रहा।
एक्टर ने विला के खूबसूरत स्व‍िमिंग पूल की फोटोज भी शेयर किए हैं. मलाइका भी बहन के इस विला में अर्जुन के साथ जमकर एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने भी अमृता के घर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। मलाइका ने पूल में समय बिताते हुए वीडियो शेयर की है. मलाइका ने लिखा, ”अजारा बीच हाउस से मुझे प्यार हो गया है। बता दें अर्जुन और मलाइका, अमृता अरोड़ा और उनके परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं. उनके साथ उनके योग इंस्ट्रक्टर और अन्य दोस्त भी हैं।
हाल ही में मलाइका ने बहन अमृता संग भी एक एलिगेंट फोटो शेयर किया था. इसमें दोनों बहनें स्टाइलिश अंदाज में ड्रिंक्स एन्जॉय करते नजर आ रही थीं. इसके अलावा मलाइका ने बीच पर बहन अमृता और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ चिल करते हुए भी फोटो शेयर की थी। बीते दिनों मलाइका और अर्जुन हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला एक साथ गए थे. वहां अर्जुन कपूर अपनी आने वाले फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे. सैफ अली खान भी करीना और तैमूर के साथ धर्मशाला में थे।

You may also like...