अर्नब गोस्वामी पर सोना महापात्रा ने तोड़ी चुप्पी, ट्विट कर कही ये बात…

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी इन दिनों मुसीबत में फंसे हुए हैं। उन्हें 2018 के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। उनपर एख व्यक्ति को आ’त्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. अर्नब को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तार पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उनकी गिरफ्तारी को गलत बताया है। अब फेमस सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोना मोहापात्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को गलत बताया है। साथ ही सोना मोहापात्रा ने उन्हें जेल में रखने पर भी अपना एतराज जताया है। इतना ही नहीं उन्होंने अर्नब गोस्वामी की रिहाई न करने की बात करने वालों पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। 

सोना मोहापात्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘वह सारे लोग जो अपने होठों से चटखारे लेते हुए अर्नब गोस्वामी को जमानत न मिलने और उन्हें ऐसे ही जेल में रखने का समर्थन कर रहे हैं, जहां आतंकवा’दी और अंड’रवर्ल्ड के गुंडे बंद हैं, तो आप भी फासिस्टों से कम नहीं हैं। आप राजनीतिक बदले को हवा दे रहे हैं। यह बीमार मानसिकता है। दो गलत बातों को मिलाकर एक सही नहीं किया जा सकता।’ 

सोना मोहापात्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी को आत्मह’त्या के लिए उकसाने के आरोप में रायगढ़ पुलिस ने मुंबई स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। इस मामले में अर्नब के अलावा दो अन्य आरोपियों फिरोज शेख और नीतीश सारदा को गिरफ्तार किया गया था।उन्हें न्यायालय से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

वहीं मुंबई उच्च न्यायालय ने सोमवार को अर्नब गोस्वामी को झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि अर्नब जमानत के लिए निचली अदालत का रुख कर सकते हैं। इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने अलीबाग सेशन कोर्ट में भी जमानत याचिका दायर की थी। इस याचिका को भी सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया।

You may also like...