अविका गौर ‘बालिका वधू’ को लेकर हुई भावुक, कहा- शो में मिलता रोल तो आंखों में आंसू आ जाते

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी. करीब 13 सालों पहले जब 2008 में ये सीरियल ऑन एयर हुआ था तो इसमें छोटी आनंदी का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. इस किरदार को अविका गौर ने निभाया था. उस वक्त महज 10 साल की उम्र में ही अविका ने लोगों का दिल अपनी एक्टिंग से जीत लिया था. जिसके बाद अब इस सीरियल का सीजन 2 भी जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इसे लेकर अविका गौर ने भी अपनी एक ख्वाहिश बताई है. आइए आपको बताते हैं अविका गौर उर्फ आनंदी की ख्वाहिश.

 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

एक इंटरव्यू के दौरान बालिका वधू के पहले सीजन में छोटी आनंदी का किरदार निभा चुकी अविका गौर ने बालिका वधू 2 में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने की ख्वाहिश जाहिर की है. उन्होंने कहा है, मैं लोगों को ये बताती रहूंगी कि वे नया सीजन देखें क्योंकि ये पहले सीजन से बहुत मिलता जुलता है. बालिका वधू के लिए मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है….इसने मेरी जिंदगी बदल दी. तो जब मुझे एक नए सफर के लिए संपर्क किया गया तो मैंने तुरंत उस मौके को ले लिया.’

 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

वहीं जब अविका से पूछा गया कि अपने रोल में किसी और को देखना कैसा लगेगा तो उन्होंने कहा, ‘ये वैसा ही है जैसा कि मैंने शो छोड़ते वक्त महसूस किया था. जब प्रत्युषा बनर्जी ने शो में नई आनंदी के रूप में एंटर किया था. कैरेक्टर को जाने देना होता है. मुझे अपने किरदार से खुद को कैसे अलग करना है, आता है’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘अगर मुझे बालिका वधू 2 में ग्रोन अप (बड़ी) आनंदी का रोल मिलता तो मैं उसे जरूर करती. शो ने मुझे एक कलाकार के तौर पर बहुत कुछ दिया है. अगर मेकर्स शो का ऑफर देते तो मेरी आंखों में आंसू आ जाता और होठों पर मुस्कान. मैं ये रोल जरूर करती पर इस वक्त मैं साउथ में अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर बिजी हूं. तो प्रैक्ट‍िकली ये नामुमकिन है’.

You may also like...