आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता संग शादी का किया एलान, बताया कौन से महीने में लेंगे 7 फेरे

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के बाद अब सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण ने अपनी शादी का खुलेआम ऐलान कर दिया है। आदित्य की शादी की चर्चाएं काफी समय से चल रही थीं उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को शादी की डेट की खुशखबरी दी है।

आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेंगे। उन्होंने श्वेता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आदित्य ने नीले रंग की शर्ट पहनी हैं, वहीं श्वेता ने पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस कैरी की हुई है।

तस्वीर शेयर कर आदित्य ने लिखा कि ‘हम शादी कर रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, जिसे श्वेता मिली, मेरी सोलमेट। 11 साल पहले और हम। आखिरकार दिसंबर के महीने में हम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम दोनों ही काफी निजी लोग हैं। ऐसा मानते हैं कि एक व्यक्ति की निजी जिंदगी को निजी रखना चाहिए। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से विदा ले रहा हूं। दिसंबर में मिलते हैं। कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।‘

आदित्य नारायण के पोस्ट से जाहिर है कि शादी की सभी रस्में बहुत निजी तरीके से होंगी और इसमें परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। साथ ही आदित्य और उनके पिता उदित नारायण ने योजना बनाई है कि वह शादी का रिसेप्शन तब रखेंगे जब देश में स्थितियां सामान्य हो जाएंगी। 

बता दें कि आदित्य और श्वेता पहली बार विक्रम भट्ट की फिल्म ‘शापित’ के दौरान मिले थे। फिल्म के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे से प्रेम हुआ। 11 साल से दोनों एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि इस बीच आदित्य और श्वेता के बीच ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो गया।

You may also like...