आधे टैक्स का भुगतान नहीं कर पा रही कंगना, कहा- सरकार जोड़ रही है ब्याज

अपने बेबाक बोल और बिंदास अंदाज के साथ विवादित बयान देने के लिए मशहूर कंगना अक्सर सुर्खियों में रहती है. ट्विटर पर अकाउंट के बैन होने के बाद से अब कंगना इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लगातार पोस्ट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने टूटे हुए ऑफिस में हो रहे रिनोवेशन का जायजा लेते हुए एक वीडियो डाला था. जिसमें उनके मास्क न पहनने की वजह से लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. वहीं एक बार फिर कंगना लोगों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका टैक्स ना भर पाना है.

जहां कोरोना ने लोगों के आम जीवन के साथ ही लोगों के आर्थिक स्थिती को भी नुकसान पहुंचाया है, वहीं इससे मनोरंजन जगत भी नहीं बच पाया. मनोरंजन जगत के काफी लोगों ने काम न होने की बात कर चुके हैं, कुछ प्रोडक्शन हाउस को तो ताला तक लगाना पड़ गया. इसी बीच अब कंगना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी डालते हुए खुद को मजबूर बताया है. उन्होंने कहा है कि काम न होने की वजह से पिछले साल का आधा टैक्स भरने में वो सक्षम नहीं रहीं.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए लिखा, “मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी आमदनी का 45 प्रतिशत टैक्स के तौर पर देती हूं. लेकिन काम नहीं होने की वजह से पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं”. उन्होंने आगे लिखा, “ऐसा मेरी जिंदगी में पहली बार हो रहा है जब मुझे टैक्स देने में देरी हुई, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स पर ब्याज लगा रही है और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. व्यक्तिगत तौर पर हम सबके लिए ये मुश्किल भरा समय हो सकता है लेकिन साथ मिलकर हम समय से ज्यादा मजबूत बन सकते हैं”. बता दें कि कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं.

You may also like...