बिग बॉस सीजन 14 रुबीना दिलाइक अपने नाम कर चुकी हैं. टॉप 2 में उनके साथ राहुल वैद्य थे. रुबीना शुरुआत से शो की विजेता के रूप में देखी जा रही थीं. इसके साथ ही साढ़े चार महीने चले शो का अंत भी हो गया है. अब अगला सीजन सितंबर-अक्तूबर में शुरू होगा. ग्रैंड फिनाले की रात सलमान खान ने सीजन 15 के बारे में कई खुलासे किए.

मेकर्स ने सीजन 15 के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इससे पहले शनिवार को प्रसारित एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचे थे. दोनों ने बताया कि वह अगले सीजन में हिस्सा लेंगे. हालांकि, यह अभी कंफर्म नहीं है कि वह बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे या गेस्ट के रूप में पहुंचेंगे. अब भारती कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेती हैं या नहीं ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन सीजन 15 के बारे में अहम जानकारी सामने आई है.

रविवार की रात सलमान खान ने बिग बॉस 15 के बारे में बताया कि ‘कुछ ही महीने बाद वूट सेलेक्ट पर बिग बॉस 15 का ऑडीशन होगा और इसमें हर कोई हिस्सा ले सकता है. साथ ही आम जनता कंटेस्टेंट के लिए वोट कर सकती है. आने वाले दिनों में इससे जुड़ी और जानकारी साझा की जाएगी.’
सलमान की बातों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीजन 15 में एक बार फिर से कॉमनर्स दिखेंगे. साल 2016 में बिग बॉस 10 में सबसे पहले कॉमनर्स ने हिस्सा लिया था. सीजन के विजेता रहे मनवीर गुज्जर सभी के लिए नए चेहरे थे. सीजन 11 में भी मेकर्स ने कॉमनर्स और सेलेब्रिटीज का चुनाव किया था.

बिग बॉस के फैंस को सलमान खान ने कहा कि ‘छह-सात महीने बाद अगले सीजन के लिए हम जल्दी ही मिलेंगे.’ इससे पहले एक एपिसोड के दौरान सलमान ने बताया था कि सीजन 15 में वह तब ही आएंगे जब 15 प्रतिशत फीस बढ़ा दी जाती है. सलमान ने कहा कि कि ‘मैं तो आऊंगा ही आऊंगा, अगर मेरा 15 टका बढ़ा.’ रिपोर्ट के मुताबिक एक हफ्ते (शनिवार-रविवार) के शूट के लिए सलमान ने 24 करोड़ लिया है.