आमिर और किरण के तलाक पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया, कहा- बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों…

अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी हैं. दरअसल, जब से आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को साझा किया है, तब से लोग इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच अब कंगना ने भी इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने आमिर और किरण के तलाक के मुद्दे पर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी बात रखी तो है, लेकिन उनका मुद्दा कुछ और था.

दरअसल, कंगना ने आमिर और किरण के बेटे के मुस्लिम होने की वजह से आपत्ति जताई है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि, एक समय ऐसा आया जहां ज्यादातर पंजाबी परिवार अपने एक बेटे को हिंदू के तौर पर बड़ा करते थे, तो वहीं दूसरे बेटे को सिख के तौर पर. ये ट्रेंड कभी भी हिंदू-मुस्लिम और सिख-मुस्लिम में देखने को नहीं मिला होगा और न ही सिर्फ मुस्लिमों में, लेकिन आमिर खान सर के दूसरे तलाक के बाद मैं सोचती हूं कि आखिर इंटरफेथ मैरिज में हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों एक औरत हिंदू बनकर नहीं रह सकती है… बदलते समय के साथ हमें भी बदलना चाहिए, ये तरीका प्राचीन और पीछे ले जाने वाला है.

बताते चलें अपने तलाक को लेकर आमिर खान और किरण राव ने अनाउंसमेंट करने के बाद एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने बेटे की देखभाल साथ मिलकर ही करेंगे. उन्होंने साथ ही ये भी कहा थी कि उनका सिर्फ रिश्ता खत्म हुआ है, लेकिन वो अब भी परिवार हैं.

You may also like...