आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी से लेने वाले हैं तलाक, खबर को लेकर शेयर किया ज्वाइंट स्टेटमेंट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने अपनी शादी को खत्म करते हुए तलाक लेने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही दोनों ने इस खबर को शेयर करते हुए एक ज्वाइंट स्टेटमेंट भी शेयर किया है. वहीं उनके फैंस के लिए ये खबर काफी चौंकाने वाली है. दोनों का एक बेटा भी है, आजाद. तलाक की खबर आने के बाद से ही लोग इस बात को जानने को उत्सुक हो रहे हैं कि आखिर उनके बेटे की कस्टडी किसे मिलने वाली है. हालांकि इस बात का भी जिक्र ज्वाइंट स्टेटमेंट में किया गया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

बताते चलें, आमिर खान और किरण राव की शादी को 15 साल बीत चुके हैं. जिसके बाद अब दोनों अलग होने वाले हैं. वहीं दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा है कि उनके बीच के कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसके अलावा दोनों बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर ही करने वाले हैं. उनके इस बयान के बाद ये साफ हो चुका है कि दोनों बेटे की ज्वाइंट कस्टडी के पक्ष में हैं.

इसके साथ ही उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा है, ‘इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को साझा किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरु करना चाहते हैं. पति-पत्नी के रुप में नहीं, बल्कि एक सह-माता-पिता और परिवार के रुप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने का फैसला लिया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रुप देने में सहज महसूस कर रहे हैं’. इसके साथ ही दोनों से सबका आभार जताया है. जिसके बाद जल्द ही अब दोनों अलग हो जाएंगे.

You may also like...