आशिकी 3 में यह एक्टर लेने वाला है एंट्री, कट सकता है सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता

आशिकी और आशिकी 2 ने नवें के दशक से लेकर अब तक अपने फैंस के दिल में जगह बनाई। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई। साथ ही अच्छी कमाई भी कर डाली। आशिकी 2 के बाद फैंस को आशिकी 3 का बेसब्री से इंतज़ार है। फैंस इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी है।

आशिकी 3 में यह एक्टर लेने वाला है एंट्री, कट सकता है सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता

आशिकी 3 मूवी को लेकर कई एक्टर्स के नाम पे चर्चा होती रही है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा इस लिस्ट में टॉप पर रहे। लगभग ऐसा माना जा रहा था की यह फिल्म सिद्धार्थ करेंगे। सिद्धार्थ के साथ आलिया भट्ट के नाम पर मोहर लगने की बात सामने आई थी।लेकिन एक बार फिर से इस मूवी के स्टार कास्ट को लेकर चर्चा हो रही है।जिससे कट सकता है सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता।स्टार कास्ट को लेकर यह फिल्म फिर से सुर्खियों में आ गई है।

दरअसल बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी आशिकी 3 में लीड रोल में नजर आ सकते है। आशिकी 3 में यह एक्टर लेने वाला है एंट्री। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी फिल्म तड़प से बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी एंट्री ले रहे है। तड़प मूवी का पोस्टर सामने आते ही अहान की हर तरफ तारीफ हो रही है। बॉलीवुड में अहान के हार्डवर्क को देख कर कई निर्माता उनके साथ मूवी करने का मन बना लिए है। तड़प में अहान के साथ तारा सुतरिया नजर आएंगी।

दरअसल टी-सीरीज के भूषण कुमार ने उनकी फिल्म तड़प के लिए उनके मेहनत को देखकर उनके साथ काम करने का मन बना लिया है। जिसका एलान वो जल्द कर सकते है। अगर अहान फिल्म आशिकी 3 साइन करते है तो जाहिर सी बात है की सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता इस फिल्म से कट सकता है। फिलहाल आशिकी 3 के लिए एक्ट्रेस के नाम के लिए विचार किया जा रहा है।

आशिकी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी। उम्मीद की जा रही है कि आशिकी 3 की बजट हाई हो सकती है। हालांकि आशिकी 3 के लिए स्टार कास्ट का ऐलान अभी नहीं हुआ है। लेकिन जिस तरह से अहान शेट्टी को लेकर बॉलीवुड में चर्चा हो रही है उससे लगता है कि आशिकी 3 अहान के नाम होगी।

You may also like...