आसान नहीं था दिव्यांका के लिए “बनूं मैं तेरी दुल्हन” की “विद्या” का रोल,लेनी पड़ी थी स्पेशल ट्रेनिंग

दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। दिव्यांका ने अब तक जितने भी किरदार निभाए सब हिट रही। लेकिन आसान नहीं था दिव्यांका के लिए बनूं मैं तेरी दुल्हन की विद्या का रोल निभाना। दिव्यांका ने इस शो के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली और कड़ी मेहनत की। दिव्यांका आज छोटे पर्दे पर सबसे पॉपुलर फेस में से एक है। दिव्यांका के फैंस उनके हर एक शो को उतना ही प्यार देते हैं जितना दिव्यांका के पहले शो को दिया था।

यह भी पढ़े: सोना महापात्र ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली भारत की पहली सिंगर

दिव्यांका ने बनूं मैं तेरी दुल्हन में एक सीधी सादी लड़की विद्या का किरदार निभाया था। दर्शक ने इस शो खूब पसंद किया था। लेकिन आसान नहीं था दिव्यांका के लिए विद्या का रोल। हाल ही में दिव्यांका ने अपने विद्या के रोल को लेकर काफी कुछ शेयर किया है। दरअसल दिव्यांका ने बताया कि किस तरह उन्हें विद्या के रोल के लिए स्पेशल ट्रेनिंग लिया था।

दिव्यांका त्रिपाठी

करनी पड़ी स्पेशल ट्रेनिंग

सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन में दिव्यांका का रोल विद्या नाम की लडकी का था। जिसकी शादी मानसिक रोगी सागर से कर दी जाती है।लेकिन बाद में विद्या ने अपने केयर और प्यार से सागर ठीक कर देती है। इस रोल के लिए दिव्यांका की हर तरफ चर्चा और तारीफ हुई। इस सीरियल के बाद दिव्यांका को घर घर में विद्या के रूप में पहचान मिली। लेकिन इस रोल के लिए दिव्यांका को स्पेशल ट्रेनिंग लेनी पड़ी क्योंकि दिव्यांका एनसीसी स्टूडेंट रह चुकी थीं। इसलिए दिव्यांका की चाल ढाल से लेकर बोलने का तरीका तक काफी आर्मी से मिलता जुलता था। लेकिन इस किरदार की डिमांड के लिए यह फिट नहीं बैठ रहा था। जिसके कारण दिव्यांका त्रिपाठी को स्पेशल वर्कशॉप अटेंड करनी पड़ी।

विद्या के रोल से मिली थी पहचान

दिव्यंका त्रिपाठी को विद्या के रोल से पहचान मिली थी। बनूं मैं तेरी दुल्हन में अपने दमदार अभिनय के दम पर दिव्यांका ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। इस सीरियल के हिट होने के बाद से दिव्यंका आगे बढ़ती गई। इस सीरियल के बाद दिव्यांका सीरियल ये है मोहब्बत की इशिता के रोल में नजर आई। इस किरदार ने भी लोग के दिल में छाप छोड़ दिया। जिसके बाद सीरियल आज टीवी की पॉपुलर अदाकारा का चेहरा बन गई हैं।

 

 

 

You may also like...