इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले के एल राहुल ने बताया अथिया शेट्टी को अपनी पार्टनर 

भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की लव स्टोरी अक्सर सुर्खियों में रहती है। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है। हालांकि,दोनों में से किसी ने इस बात को ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है। मगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पोस्ट,डिनर डेट और आउटिंग उनके रिश्ते के बारे में सब कुछ बयां कर देती है। हालांकि अब के एल राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को लेकर मुहर लगाने का मन बना लिया है। दरअसल अथिया के एल राहुल के साथ इंग्लैंड के दौरे पर साथ गई है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल करेंगे।

के एल राहुल ने पिछले महीने इंग्लैंड रवाना होने से पहले एक्ट्रेस को अपने पार्टनर बताया था। रसद विभाग ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वाले लोगों के नाम मांगे थे। खिलाड़ियों को नाम देना था कि क्या उनके साथ पत्नी या पार्टनर ट्रैवल करेंगे। जिसके लिए के एल राहुल ने अथिया शेट्टी को सोने पार्टनर के रूप में बताया था। जिसके बाद अथिया और राहुल कथित तौर पर सीरीज के लिए भारत से इंग्लैंड साथ में रवाना हुए थे। यहां तक कि अथिया राहुल के साथ बबल में और टीम के साथ साउथेम्प्टन में रहीं। राहुल के साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।दोनों को साथ में घूमते हुए देखा गया था।

राहुल आथिया

अथिया शेट्टी ने के एल राहुल के बर्थडे पर भी उन्हें विश किया था। अथिया ने राहुल के बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से के एल राहुल संग दो मिरर सेल्फी शेयर की थी। फोटो में दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे थे। अथिया ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि आपके लिए आभारी,जन्मदिन मुबारक। बता दे कि अथिया और के एल राहुल अपने कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और दोनों की दोस्ती हुई। बाद में फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ गई। जिसके बाद दोनों को एक साथ बाहर घूमते और डिनर डेट पर साथ में स्पॉट किया गया। हालांकि दिनों ने अभी भी ऑफिशियल अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है।

You may also like...