शादी की चल रही सीजन में नया नाम जुड़ा है क्रिकेटर शिवम दुबे का। दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे ने अपनी दोस्त अंजुम खान से शादी कर ली है। अंजुम और शिवम की शादी 16 जुलाई को मुंबई में हुई है । इस बात कि जानकारी शिवम दुबे ने अपने पोस्ट के जरिए दी है। शिवम दुबे ने यह निकाह मुस्लिम रीति रिवाज से की है।

शादी की कुछ तस्वीरों को शिवम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसके बाद लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। शेयर की गई तस्वीर में शिवम व्हाइट शेरवानी और सिर पर सेहरा बंधे नजर आ रहे हैं। जिसमें शिवम काफी अच्छे दिख रहे हैं।फोटो में शिवम हाथ उठाकर दुआ मांगते हुए नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा फूलों की लड़ियों से ढंका हुआ दिख रहा है। शादी का फोटो वायरल होते ही लोगों ने उन्हें बधाई दी।तो वहीं शिवम की शादी के बाद उन्हें मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

शिवम दुबे और अंजुम खान

शिवम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि हम उससे प्यार करते थे जो प्यार से बढ़कर था और अब यहीं से हमारा हमेशा के लिए सफर शुरू होता है। हाल ही शादी हुई और डेट 16/07/2021 लिखा हैं। इसके साथ ही उन्होंने फोटो शेयर की है। उनकी इस तस्वीर पर कुछ फैंस ने बढ़ाई दी है तो वहीं कुछ फैंस ने शादी के रीति रिवाज को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दे कि निकाह में परिवार के ही गिने चुने लोग शामिल हुए। एक तस्वीर में शिवम अंजुम को रिंग पहनाते दिख रहे है। तो वहीं दूसरी तस्वीर दुआ मांगते अंजुम और शिवम दिखाई दे रहे हैं।

शिवम दुबे को इस साल राजस्थान रॉयल्स ने 4.4 करोड़ रूपये में शिवम को खरीदा था। इसकी खबर लगते ही उनके गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। बता दे कि शिवम दुबे अपने पहले रणजी ट्रॉफी सीजन में 23 विकेट लेने के अलावा 632 रन भी बनाए थे। लेकिन शिवम को पहचान आईपीएल (IPL) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में चयन होने के बाद मिली। आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी ने 2019 के दौरान नीलामी में उन्हें 5 करोड़ रूपये में खरीदा।