“इंशाल्लाह” में सलमान नहीं बल्कि आलिया के साथ नजर आएंगे ये बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह के लिए सलमान खान के साथ हाथ मिलाया है। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। संजय लीला भंसाली का मन था कि सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट किया जाते लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के कारण ऐसा नहीं हो सका। बताया जाता है कि फिल्म को लेकर संजय और सलमान के बीच कोल्ड वॉर की स्थिति भी हो गई है। संजय ने इसके पहले सलमान खान के साथ सुपरहिट मूवी हम दिल दे चुके सनम की थी। जो आज तक फैंस के दिलों पर राज करता है। लेकिन इस बार यह मौका नहीं मिला। हालांकि संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बार संजय ने इस फिल्म में आलिया भट्ट के अपोजिट ऋतिक रोशन को कास्ट किया है।

ऋतिक आलिया

संजय लीला भंसाली इस समय हीरा मंडी वेब सीरीज पर काम कर रहे है। विभु पूरी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म जल्द जी ओटीटी पर दस्तक देगी। दूसरी ओर फिल्म इंशाल्लाह पर भी काम चल रहा है। हाल ही में संजय ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है। इंशाल्लाह की कहानी को बड़े परदे पर देखने के लिए निर्माता ने आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन की जोड़ी को चुना है। इसको लेकर संजय ने ऋतिक से कई बार मुलाकात भी की है। संजय लीला भंसाली ने भी स्क्रिप्ट पर दोबारा काम शुरू कर दिया है। इंशाल्लाह के 2022 की सेकंड हाफ में रिलीज होने की उम्मीद है। संजय आलिया भट्ट की गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार कर रहे है। दूसरी ओर ऋतिक रोशन विक्रम वेधा रीमेक और फाइटर जैसी फिल्मों की शूटिंग करने में बिजी है। इन दिनों प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद ही ऋतिक रोशन फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे।

दर्शक भी ऋतिक और आलिया को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उम्मीद है की दिनों की जोड़ी सुपरहिट साबित होगी।

You may also like...