इन 4 विवादों के कारण शिल्पा शेट्टी को कहा जाने लगा था कंट्रोवर्सी क्वीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों हेडलाइंस में बनी हुई है। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के कारण चर्चे में है। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। एक एक कर कई मॉडल्स और अभिनेत्रियां राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में अपनी बात अब सोशल मीडिया के जरिए सामने रख रही है। हालांकि शिल्पा शेट्टी के साथ यह पहला कंट्रोवर्सी नहीं है। इसके पहले भी शिल्पा कई विवादों में घिरी हैं। जिनमें से 4 विवाद ऐसे रहे जिन्होंने शिल्पा को कई दिनों तक सुर्खियों में बनाए रखा। तो कई विवादों को लेकर मेमे तक बनाया गया। इन 4 विवादों के कारण शिल्पा शेट्टी को कहा जाने लगा था कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन वो है:

आईपीएल में फिक्सिंग विवाद

आईपीएल में शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर फिक्सिंग का आरोप लगा था। दरअसल शिल्पा शेट्टी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स की को ऑनर थीं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा लंबे समय से सट्टेबाजी और फिक्सिंग के लिए एजेंसियों के शक के घेरे में थे। जिसके बाद राज कुंद्रा इस मामले में दोषी पाए गए थे। साथ ही उन पर क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों में शामिल होने पर रोक लगा दी गई। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम पर दो साल का बैन लग गया था। ये विवाद शिल्पा की लाइफ की सबसे बड़ी विवाद में से एक थी।

यह भी पढ़े : नोरा फतेही का बंगाली लुक हुआ वायरल, लग रही हैं बला की खूबसूरत

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा को मंदिर के पुजारी ने की थी किस

2009 में शिल्पा की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। दरअसल 2009 में शिल्पा सखीगोपाल मंदिर में गई थी। जहां एक पुजारी ने शिल्पा के गाल पर किस कर लिया था। जिसके बाद यह तस्वीर काफी वायरल हुआ।साथ ही इस पर जमकर विवाद हुआ। बाद में शिल्पा ने इस मामले पर कहा था कि क्या कोई बाप अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता क्या ? हालांकि बाद में शिल्पा की वायरल तस्वीर पर काफी मोम बनाई गई।

शिल्पा

रिचर्ड गेर किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी

हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर और शिल्पा शेट्टी का किसिंग ने गजब का विवाद खड़ा कर दिया था। दरअसल एक एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने के एक कार्यक्रम में रिचर्ड गेर और शिल्पा शेट्टी स्टेज पर खड़े थे। इस दौरान रिचर्ड ने शिल्पा को जबरदस्ती किस कर लिया था। इसके बाद शिल्पा के लाइफ में लगी विवाद खड़ा हुआ। हालांकि बाद में शिल्पा ने यह कह कर मामला शांत कराया कि सब कुछ इतना जल्दी में हुआ कि उन्हें रिएक्ट करने का मौका ही नहीं मिला।

शिल्पा शेट्टी कंट्रोवेसी kiss

बोल्ड फोटोशूट को लेकर वारंट

मदूरे की एक अदालत ने शिल्पा शेट्टी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था। दरअसल शिल्पा पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक तमिल मैगजिन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। हालांकि कोर्ट में शिल्पा ने कहा कि उन्होंने ऐसे कोई फोटोशूट नहीं करवाया है।

You may also like...