इशिता दत्ता की प्रेग्नेंसी पर पति वत्सल सेठ ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

‘दृश्यम’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपने पति ‘टारजन- ए वंडर कार’ फेम एक्टर वत्सल सेठ से साथ करवा चौथ के त्योहार की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देख एक नई अफवाह उड़ी। तस्वीरों में फैंस को इशिता का बेबी बंप दिखा और फैंस ने इशिता के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद इशिता ने सफाई भी दी कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं।

अब इस पर वत्सल सेठ ने भी जवाब दिया है। वत्सल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि उनकी बीवी प्रेग्नेंट नहीं है। वत्सल ने लिखा, ‘कोई गुड न्यूज नहीं है, बस थोड़ा मीठा ज्यादा खा रहे हैं।’ इसके बाद पत्नी इशिता ने भी वत्सल के पोस्ट को रीपोस्ट किया। हाल ही में जब इशिता के प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ी तो इशिता ने खुलकर इस मुद्दे पर बात की।

इशिता ने बताया कि जैसे ही ये अफवाह उड़ी तो उनके रिश्तेदारों ने उन्हें फोन करना शुरू कर दिए। रिश्तेदार कहने लगे कि इशिता ने उन्हें प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया भी नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं। मालूम हो, इशिता ने साल 2017 में वत्सल सेठ से शादी की थी। दोनों की मुलाकात साल 2016 में आई फिल्म ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस फिल्म में साथ काम किया था। इसके बाद साल 2017 में 28 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली। इशिता दत्ता ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म ‘दृश्यम’ से उन्हें खास पहचान मिली।

You may also like...