टीवी के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज़’ फेम एक्ट्रेस श्रेनू पारिख कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इस बात की जानकारी श्रेनू पारिख ने खुद इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फैंस को दी थी. श्रेनू पारिख सही समय पर अपना इलाज़ करवाकर अब अस्पताल से घर आ गई हैं लेकिन श्रेनू पारिख को अभी कुछ दिनों के लिए अपने घर पर ही आइसोलेशन में रहना है।

श्रेनू पारिख ने आजतक के साथ बातचीत में बताया है कि कि टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें शक हो गया था की वो कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं और उन्होंने अपने आपको तैयार कर लिया था. एक्ट्रेस ने कहा, “कोविड 19 का नाम सुनते ही सबको डर लगता है. टेस्ट करने से पहले मुझे हर रोज़ एक ना एक लक्षण निकल आते थे, तो मैंने दिमागी रूप से अपने आपको तैयार कर लिया था की हो सकता है मैं कोरोना संक्रमित हूँ।

श्रेनू पारिख ने ये भी बताया कि जब डॉक्टर ने मुझे बताया की मैं कोरोना पॉजिटिव हूं तो उस समय कुछ समझ नहीं आ रहा था, जैसे सीरियल में ब्लैंक आउट इफ़ेक्ट होता है, वैसी हो गई थी मैं. लेकिन रिएक्ट करना था जो मैंने किया और उसी वक़्त डॉक्टर ने बोला की फटाफट अपने कपड़े पैक करो और हॉस्पिटल जाओ. डॉक्टर ने सबसे पहले मुझे बताया तो मुझे ही जाकर मम्मी पापा को बताना पड़ा. उस वक़्त मेरा पहला रिएक्शन था की हॉस्पिटल जाना है, पैनिक नहीं करना है. सबसे ज़्यादा डर मुझे मेरे परिवार के लिए लगा और उस दौरान मैंने जाने-अनजाने में किसी को इफ़ेक्ट किया हो इसके लिए मुझे काफी डर लग रहा था।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रेनू पारिख को आखरी बार शो ‘भ्रम… सर्वगुण संपन्न’ में देखा गया था. इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई. श्रेनु पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहू’ का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है।