इस टीवी शो की जगह लेगा बालिका वधू सीजन 2, मेकर्स ने भी तोड़ी चुप्पी

कोरोना के बाद कई टीवी सीरियल्स जो है वो बंद होने की कगार कर है। हालांकि कई न्यू शो दस्तक भी देने वाले है । इनमें से कुछ सीजन 2 होंगे। अब ताजा खबर जो आई है वो है सीरियल नमक इश्क का सेट से। सुनने में आ रहा है ये सीरियल बहुत जल्द बंद होने वाला है। इस सीरियल की जगह बालिका बधू सीजन 2 लेने वाला है। इस बीच शो की प्रोड्यूसर ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कुछ दिनों से बालिका बधू 2 की शूटिंग चल रही है। जल्द ही यह सीरियल टीवी पर दस्तक देगा। हालांकि इस खबर पर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस बीच सीरियल नमक इश्क का को प्रोड्यूसर गुल खान ने भी कॉमेंट किया है। गुल खान ने कहा है कि अभी किसी भी तरह का बयान देना फिलहाल जल्दबाजी होगी। हमें भी अब तक चैनल की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है।

कलर्स के इस शो ने दिसंबर 2020 में टीवी पर दस्तक दी थी। इस शो ने आते ही टीवी और सोशल मीडिया पर अपना जादू चला दिया था। इस शो की हर जगह चर्चा होने लगी थी। इस शो की स्टोरी लाइन की वजह से शो के मेकर्स दर्शकों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि बाद में फैंस ने इस शो को खूब प्यार दिया। इस शो की टीआरपी भी अच्छी रही है। इस सीरियल की कहानी काफी अलग है। जिसके कारण फैंस इस शो से जुड़े रहते है। श्रुति और आदित्य की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है।

इन दिनों सीरियल अपनी कहानी को लेकर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे है। इस शो में मोनालिसा भी नजर आती है। लेकिन अब सुनने में आ रहा कि ये शो बहुत जल्द बंद होने वाला है। चैनल ने सीरियल नमक इश्क का को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। क्योंकि इस सीरियल की जगह बालिका वधू सीजन 2 लेगा। बता दे कि बालिका बधू सीजन 2 का ट्रेलर भी आउट हो चुका है। अब बहुत जल्द यह सीरियल दुबारा लोगों के बीच अपनी जगह बनाएगा।

 

 

 

 

 

 

You may also like...