म्यूजिकल बेस्ड फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं सिंगर गुरु रंधावा

“बन जा तु मेरी रानी” गाना से बॉलीवुड में एक सिंगर के तौर पर कदम रखने वाले गुरु रंधावा अब एक्टिंग करते नजर आएंगे। गुरु रंधावा जल्द ही बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर कदम रखने जा रहे हैं। अब तक कई हिट गाना देने वाले रंधावा ने अब फिल्मों का रूख कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद गुरु रंधावा ने ही दी है। रंधावा के फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा जो अपने गानों और म्यूजिक विडियोज से लोगों का दिल जीतते आ रहे थे,अब वो फिल्मों में एक्टिंग करते दिखेंगे।उनका बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। रंधावा एक हिंदी म्यूजिकल फीचर फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक गुमनाम और गरीब सिंगर की कहानी को दिखाई जाएगी। जो अपना खुद का पहचान बनाता है और सफल होता है।

गुरु रंधावा

वहीं अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर गुरु रंधावा ने कहा कि मैं एक नए काम को करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं एक आर्टिस्ट के तौर पर हमेशा खुद नए क्रिएटिव तरीको से खोजना चाहता हूं और अपनी झमताएं बढ़ाना चाहता हूं। इस फिल्म में काम करना एक स्वाभाविक फैसला था और मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिल रहा है। किसी नए क्षेत्र में कदम रखना हमेशा काफी चुनौतीभरा रहता है। मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में अपनी पूरी मेहनत लगाने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि यह फिल्म फैंस को जरूर पसंद आएगी।

इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है। इस फिल्म को एंडमॉल शाइन इंडिया प्रोड्यूस करेगा। अभी बाकी कास्ट की भी तलाश की जा रही है। गायक और म्यूजिक कंपजोर के रूप के उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। गायिकी में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद एक खुशखबरी सामने आई है।

सिंगिंग में कामयाब होने के बाद अब एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे है। फिलहाल 29 वर्षीय सिंगर गुरु रंधावा ने कई हिट गाना दिया। गुरु ने सूट सूट, मेहंदी वाले हाथ, नच मेरी रानी, इश्क तेरा, हाई रेटेड गबरू सहित कई फेमस गाने दिए हैं। उम्मीद है कि एक सिंगर के तौर के बाद गुरु रंधावा एक एक्टर के तौर पर भी अपने फैंस का दिल जीत पाएंगे।

You may also like...