‘उम्र 55 की दिल बचपन का’, इन एक्टर्स ने बुढ़ापे में जवान एक्ट्रेस के साथ की बोल्डनेस की हदें पार

बीते कुछ सालों में बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी है, जिन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. लेकिन जब बात एक ऐसे एक्टर की हो जो अधेड़ उम्र के बावजूद बोल्ड सीन्स देने से नहीं कतराते तो बॉलीवुड में उनकी भी कोई कमी नहीं है. तो आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में जिन्होंने 50 की उम्र पार करने के बाद भी बोल्ड सीन देने से कोई परहेज नहीं किया.

नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के सबसे बुढ़े एक्टर्स जिन्होंने बोल्ड सीन दिया है उनके नाम में नसीरुद्दीन शाह का नाम शायद सबसे ऊपर होगा. नसीरुद्दीन शाह ने ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म का गाना ऊ लाला में नसीरुद्दीन ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी.

शक्ति कपूर

एक जमाना था जब शक्ति कपूर को ऐसे ही रोल मिला करते थे जिसमें उन्हें किसी का रेप करना हो या लड़की के साथ छेड़खानी करनी हो. लेकिन क्या आपको मालूम है शक्ति कपूर ने इस उम्र में भी बोल्ड सीन दिए हैं? साल 2018 में आई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शक्ति ने पूनम पांडे के साथ बोल्ड सीन दिए थे.

ओम पुरी

दिवंगत एक्टर ओम पुरी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते थे. वहीं जब साल 2015 में उनकी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ रिलीज हुई थी तो इस फिल्म ने लोगों की धड़कने ही थाम दी थी. दरअसल, इस फिल्म में ओम पुरी ने मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन दिया था, जिसे देखने के बाद लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया.

अमिताभ बच्चन

जी हां! बुढ़ापे वाली उम्र में बोल्ड सीन के लिस्ट में बिग बी का भी नाम शामिल है. अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘निशब्द’ में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ बोल्ड सीन को किया था.

You may also like...