ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को मिला नया हमसफर! देखें तस्वीरें

बॉलीवुड  के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान उनसे अलग होने के बाद अपनी लाइफ अपने तरीके से स्पेंड कर रही है. ऋतिक से अलग होने के बाद कई बार उनके दौबारा से एक हो जाने की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन सार्वजनिक रूप से इसका कभी खुलासा नहीं किया गया है. इसी बीच सुजैन खान और एली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के अफेयर की खबर सामने आई हैं. साल 2014 में ऋतिक को तलाक देने के बाद से सुजैन अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. बता दें कि ऋतिक और सुजैन के दो बेटे भी हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन और अर्सलान एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं. उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ भी स्पॉट किया गया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुजैन अब ऋतिक से पूरी तरह अलग हो गई हैं और वह अब इंडिपेंडेंट लाइफ जी रही हैं. वहीं, अर्सलान के साथ डेट की खबर से यह साफ हो रहा है कि वह अब अपनी लाइफ में बिजी हो गई हैं. हालांकि, सुजैन और अर्सलान ने इस बात का सार्वजनिक तौर पर एलान नहीं किया है.

साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुजैन कई महीनों तक ऋतिक के घर पर ही थीं. वह वहां ऋतिक सहित अपने दोनों बच्चों का खास खयाल रख रही थीं. उन्होंने बताया था कि वह इस बुरे वक्त में परिवार का साथ देना चाहती हैं और उनके पास ही रहना चाहती हैं. वहीं, ऋतिक ने भी उन्हें अपने घर आने से मना नहीं किया था. दोनों के बीच की दूरी कम होती हुई दिख रही थी.


आपको बता दें कि शादी करने से पहले सुजैन और ऋतिक ने लगभग 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन ये नहीं टिक पाई और इनकी शादी केवल 13 सालों तक चली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुजैन से अलग होने पर ऋतिक ने बतौर एलिमनी 380 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम चुकाई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में नज़र आए थे.

You may also like...