बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. सबसे पहले मशहूर सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हुआ था. इन दिनों अमिताभ बच्चन की फैमिली पर भी कोरोना का संकट मंडरा रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ऐश्वर्या अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “मैं हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानियां बरतते हुए घर पर क्वॉरंटाइन में हूं. पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना ख्याल रखें. सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क पहनें! मैं आपको जल्द ही अच्छे स्वास्थ्य की जानकारी दूंगी. ईश्वर कृपा बनाए रखें. सादर, ऐश्वर्या अर्जुन.”

ऐश्वर्या जाने माने दिग्गज तमिल, तेलुगू और कन्नड़ एक्टर-फिल्ममेकर अर्जुन सरजा की बेटी हैं. उन्हें फैंस एक्शन किंग भी कहते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ऐश्वर्या के जल्द ठीक होने के मैसेज कर रहे हैं. उनकी अच्छी सेहत और सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन से पहले अर्जुन सरजा के भतीजे ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ऐश्वर्या दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की कजिन है.