एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का देहांत, खुद को नहीं संभाल पा रही एक्ट्रेस

टीवी और फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का 30 जून को देहांत हो गया. खबरों के मुताबिक राज कौशल की बुदवार सुबह ही हार्ट अटैक आ गया. हार्ट अटैक के वक्त राज अपने घर पर ही थे. फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये खबर काफी शॉक वाली है. बता दें कि 27 जून को ही राज कौशल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. जिसके तस्वीरें भी सामने आई थी.

राज कौशल की मौत की खबर खुद उनके एक्टर दोस्त रोहित बोस रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इसके साथ ही एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है साथ में कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई… आप जहां अगली बार जाओगे वहां हमेशा खुशी फैलाना बरकरार रखना. आपके अच्छे घरों के शौक को देखते हुए मैं श्योर हूं कि आप स्वर्ग में भी अपने लिए अच्छा स्पॉट ढूंढ रहे होगे’.

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitboseroy)

इसके साथ ही, राज कौशल के अंतिम संस्कार की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर सामने आ रही इन तस्वीरों में रोनित रॉय मंदिरा बेदी को संभालते हुए दिख रहे हैं.

मंदिरा और राज के बारे में बताते चलें, दोनों एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे और राज ने अपनी शादी मरते दम तक कायम रखी. दोनों ने साल 1999 की 14 फरवरी को शादी की थी. जिसके बाद दोनों के दो बेटे हुए और साल 2010 में उन्होंने एक बेटी को भी गोद लिया था. वहीं मंदीरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार की फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं.

You may also like...