एक्स बॉयफ्रेंड एबन हेमस के साथ ब्रेकअप पर कृष्णा श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सिंगल रहना काफी बेहतर है’

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। ऐसे स्टार किड्स में से एक एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो किसी स्टार से कम भी नहीं ही हैं। कृष्णा से जुड़ी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को तस्वीरें के जरिए जानकारी देती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में थीं. कृष्णा ने ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप के बाद उनके साथ सारी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी थीं. अपने तस्वीरें हटा कर उन्होंने अपने और एबन के साथ ब्रेकअप की जानकारी दी. फिलहाल कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है।

कृष्णा ने इंटरव्यू में बताया कि यह एक म्यूचुअल ब्रेकअप है और दोनों ने आपस में समझकर अलग होने का फैसला लिया. जिसके बाद उन्होंने ये साफ कर दिया कि वह किसी को डेट नहीं कर रही हैं. कृष्णा ने ये भी कहा कि “कई चीजें थीं जो मैंने पीछे छोड़ दी और आगे बढ़ने का फैसला किया, और उन चीजों को प्राइवेट रखना चाहतीं हूं. हम दोनों को एहसास हुआ कि हम रिलेशनशिप से ज्यादा हम दोस्त के रूप में बेहतर होंगे. इसलिए यह म्यूचुअल ब्रेकअप था।

https://www.instagram.com/p/CI756JksXkZ/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि कृष्णा ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि फिलहाल वह सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं और अपने और अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे रहीं हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक किसी और को देखने के बारे में नहीं सोचा है, हालांंकि उन्होंने सेलिब्रिटी शेफ साल्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें इबन ने कमेंट किया था कि वह “जल्द ही मूव ऑन करती हैं।”

कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स की पहली मुलाक़ात 11 मई 2019 को मुंबई के सोहो हाउस में हुई थी. जिसके एक महीने बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लेकिन नवंबर में, कृष्णा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि “आप सभी फैन क्लब के साथियों से अनुरोध है कृपया मुझे एबन के साथ टैग करना बंद कर दें. हम अब साथ नहीं हैं. इसलिए हमें साथ में जोड़ना बंद करें. आप सभी को इसलिए बता रही हूं क्यूंकि हमारा रिश्ता सार्वजनिक था।”

You may also like...