एक दूसरे के हुए राहुल वैध और दिशा परमार, शादी की फोटो हुई वायरल

राहुल और दिशा की संगीत और मेहंदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी। जिसके बाद अब उनकी शादी की तस्वीर वायरल हो रही है।

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैध 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए इस शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल हो सके। दिशा और राहुल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दिशा लाल रंग के लहंगे में और ग्रीन गोल्डन की जूलरी में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं राहुल गोल्डन व्हाइट। कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम दिख रहे है।

राहुल दिशा

राहुल की शादी के मंडप में एंट्री लेते हुए विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल पूरे टशन में एंट्री कर रहे है। राहुल विडियो में काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं शादी के मंडप में एंट्री करते समय दिशा भी काफी खूबसूरत दिख रही थी। बता दे कि सात फेरे लेने से पहले राहुल वैध और दिशा परमार ने एक दूसरे को उंगूठी पहनाई। उंगूठी पहनाते समय राहुल वैध अपने घुटनों के बल बैठ गए और तब दिशा परमार को रिंग पहनाई। फिर दिशा ने राहुल को रिंग पहनाई।

शादी के मंडप में वरमाला के समय मेहमानों ने दोनों पर फूलों की बारिश की। फिर राहुल ने दिशा को गले लगा लिया। दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है।वहीं दूसरी ओर एक तस्वीर में दिशा अपनी फ्रेंड्स के साथ भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिशा बहुत ही प्यारी लग रही है।

वहीं सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की फोटो वायरल होते ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे है। एक तस्वीर में राहुल वैध अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेते दिख रहे है। इसके साथ ही राहुल अपने पूरे खानदान के साथ पोज देते भी नजर आ रहे है। राहुल के फ्रेंड और टीवी एक्टर अली गोनी भी शादी में शामिल होने पहुंचे थे। तस्वीर में अली राहुल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। बता दे कि अली और राहुल की दोस्ती बिग बॉस में खूब दिखाई गई थी। राहुल वैध भी इस साल बिग बॉस में नजर आए थे।

You may also like...