एक दूसरे के हो गए अभिनेता अक्षय खरोदिया और दिव्या, साथ में दिख रहे बेहद क्यूट

पॉपुलर टीवी शो पंड्या स्टोर में देव का किरादार निभाने वाले अक्षय खरोदिया ने शादी रचा ली है। अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड दिव्य पुनेठा के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। एक दूसरे के हो गए है अभिनेता अक्षय खरोदिया और दिव्या। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीर शेयर की है। साथ में दिख रहे बेहद क्यूट।पोस्ट में अक्षय दिव्या के साथ क्यूट दिख रहे है।पोस्ट के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे है। फैंस उनके इस तस्वीर पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे है। साथ ही दिव्या की लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

साथ में दिख रहे बेहद क्यूट

  

एक दूसरे के हुए अक्षय खरोदिया और दिव्या

एक दूसरे के हुए अक्षय खरोदिया और दिव्या

दिव्या की लुक की हो रही तारीफ

तस्वीर में दिव्या के शादी के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दिव्या पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है वही अक्षय राजस्थानी लुक में दिख रहे। शादी की तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ। अक्षय इन तस्वीर में अपनी पत्नी दिव्या के साथ बहुत क्यूट दिख रहे है। दोनों को जोड़ी बहुत अच्छी दिख रही है। तस्वीर में दोनों एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं। दोनों की पोज काफी रोमांटिक है।

देहरादून में हुई अक्षय और दिव्या की शादी

अक्षय और दिव्या की शादी देहरादून में हुई। कोविड के कारण शादी में घर के 10 लोग ही शामिल हुए। अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि वह अपनी शादी में घोड़े की जगह हाथी पर सवारी करना चाहते है। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।बता दे कि अक्षय ने अपनी शादी लिए सीरियल पंड्या स्टोर से 7 दिन की छूटी ली है।

शेयर की थी हल्दी रस्म की तस्वीरें

शेयर की थी हल्दी रस्म की तस्वीरें

शादी से पहले अक्षय ने हल्दी रस्म की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह काफी क्यूट दिख रहे थे। बता दे कि शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि अक्षय ने शादी का प्लान कुछ महीने पहले ही बना लिया था। लेकिन कोविड के कारण उन्हें शादी का प्लान कैंसिल करना पड़ा था।अब कोरोना के मामले कम होते ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फेरे लिए।

 

 

You may also like...