एक साल बाद भारत लौटी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस,प्रेग्नेंसी को लेकर हो रही चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक साल बाद भारत लौटी है। भारत लौटते ही सोनम कपूर सुर्खियों में है। एयरपोर्ट से वायरल हुई सोनम की तस्वीर देख फैन्स लगातार उन्हें प्रेगनेंट बताकर,उन्हें बधाई दे रहे है। दरअसल इन तस्वीरों में सोनम ढीले ढाले कपड़ो में नजर आ रही है। जिसके बाद से ही फैन्स सोनम के प्रेगनेंट होने का अंदाजा लगा रहे है। सोनम पिछले एक साल से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में थी। लंदन छोड़ते समय उनके पति ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि अभी से तुम्हें मिस कर रहा हूं।कोरोना के केस बढ़ने शुरू हुए थे तब से सोनम भरता से लंदन चली गई। जिसके बाद वह एक साल बाद भारत लौटी है।इस बीच सोनम ने अपने करियर को काफी मिस किया। खासकर अनिल कपूर के 60वें जन्मदिन पर।

हालांकि सोनम के तरफ से अभी कन्फर्मेशन आना बाकी है। देखना दिलचस्प होगा कि सोनम इन अफवाहों पर क्या और कैसे रिएक्ट करती है। बता दे कि सोनम और आनंद की शादी 2018 में हुई थी। हालांकि उसके पहले आनंद ने सोनम को प्रपोज किया था। 2016 में आनंद आहूजा ने सोनम को आइफिल टावर के सामने प्रोपोज किया था। सोनम ने एक वेलेंटाइन डे पर ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। सोनम ने फोटो शेयर कर लिखा था कि वो और आनंद यहां पर एक रोमांटिक तस्वीर लेना चाहते थे। बिल्कुल हिंदी फिल्मों की तरह।

अनिल कपूर सोनम कपूर

सोनम आनंद से बिल्कुल वितरीत हैं। आनंद जब सोनम से मिले थे तो उनको पता नहीं था कि सोनम बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी है। आनंद आहूजा लंदन में एक बहुत बड़े बिजनेसमैन है। आनंद के कई बड़े बिजनेस हैं। फिल्मों की दुनिया से वो काफी दूर रहते हैं। बाद में सोनम और आनंद फिल्मी पार्टियों में साथ दिखाई देने लगे। जब सोनम को नीरजा के लिए नेशनल अवार्ड मिला तभी आनंद उनके साथ मौजूद थे।

सोनम की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सोनम ने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म ब्लाईंड की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना के समय ही विदेश में हुई है। सोनम अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती है।

You may also like...