‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल की एक्ट्रेस का निधन, निया शर्मा ने जताया दुख

टीवी पर आने वाले मशहूर सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री तरला जोशी का निधन हो गया. तरला ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के अलावा भी कई सीरियल में बा का किरदार निभाया है. तरला जोशी की मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है. उनकी मौत पर अभिनेत्री निया शर्मा ने शोक जाहिर किया है. इसके साथ ही निया शर्मा ने उनके साथ ली गई कई फोटोज को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. इसमें निया शर्मा के अलावा क्रिस्टल डिसूजा भी लीड रोल निभाती नजर आई थी. शो में जहां निया ने मानवी का किरदार निभाया था, वहीं तरला इस शो में बड़ी बीजी के किरदार में दिखी थीं.

इंस्टा स्टोरी पर तरला के साथ की फोटो शेयर करते हुए निया ने लिखा, RIP बड़ी बीजी, आप याद आएंगी. दूसरे फोटो में उन्होंने लिखा, तरला जी आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगी. इन फोटोज में तरला और निया के अलावा अभिनेत्री दियाज्योति शर्मा और अभिनेता अंजू महेंद्रू भी दिख रहे हैं. बता दें कि निया और तरला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. बता दें कि निया के साथ ही कई अन्य हस्तियों ने भी तरला जोशी की मौत पर दुख जाहिर किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सरला जोशी को ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ और ‘बंदिनी’ जैसे शो में भी देखा जा चुका है. ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में जहां सरला इंद्रवदन की मां के रोल में नजर आई थीं, वहीं ‘बंदिनी’ में वो वसुधा बेन के तौर पर दिखी थीं. वहीं फिल्मों की बात करें तो सरला ‘गांधी माई फादर’, ‘मजियारा’ और ‘हम जो कह ना पाए’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

You may also like...