ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सिर्फ इस शख्स के करती है फॉलो

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। ऐश्वर्या सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस उनके फोटो पर अक्सर रिएक्ट करते नजर आते है। अपनी खूबसूरती से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के काफी फैन फॉलोइंग है। ऐश्वर्या में अपने करियर में बेहतरीन फिल्में की। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के फॉलोअर्स अक्सर बढ़ते ही रहते है।

2018 में ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। इसी साल ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कदम रखी थी। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के अक्सर फॉलोअर्स बढ़ते ही रहते है। लेकिन ऐश्वर्या अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बस एक शख्स को फॉलो करती है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के 9.5 मिलियन फॉलोअर्स है। ऐश्वर्या अक्सर फोटो शेयर करती रहती है। जिसे फैंस काफी पसंद करते है।

ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर बस एक शख्स को फॉलो करती है। वो है उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन। ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर बस अभिषेक बच्चन को ही फॉलो करती है। ऐश्वर्या अपने ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी फॉलो नहीं करती। ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बहुत है लेकिन फॉलोइंग सिर्फ एक है।वो भी ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन।

ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाती रहती है। ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है। ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है। ऐश्वर्या ने कई हिट फिल्में की। ऐश्वर्या की फिल्म देवदास, हम दिल दे चुके सनम, ताल जैसी कई फिल्मों में अपनी अभिनय की लोहा मनवाई।

ऐश्वर्या फिलहाल कुछ सालों से फिल्मों से दूर है। ऐश्वर्या की 2018 में आखिरी फिल्म फन्ने खां थी। इसके बाद उनकी फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं। ऐश्वर्या हालांकि इस बीच सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। ऐश्वर्या अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीर शेयर करती है। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अक्सर देखा जाति है। ऐश्वर्या के फैंस उनको फिर से फिल्मों में देखने के लिए इंतजार कर रहे है। उम्मीद की जा रही है कि ऐश्वर्या जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी।

You may also like...